Spice Jet Airline की लापरवाही, Delhi IGI एयरपोर्ट पर यात्रियों को किया कैद

एयरलाइन कंपनी की लापरवाही से जुड़ा एक और मामला सामने आया है… जिसमें भारतीय यात्रियों को एयरलाइंस के मिस मैनेजमेंट का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है… यह मामला स्पाइसजेट से जुड़ा है… दिल्ली एयरपोर्ट पर कथित तौर पर यात्रियों को बोर्डिंग गेट और बेंगलुरु जाने वाली उड़ान के बीच एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार कराया… सौमिल अग्रवाल नाम के एक ट्रैवल व्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में पोस्ट किया… मामला 10 जनवरी को दिल्ली-बेंगलुरु एस जी 8133 के टर्मिनल 3 का है… जानकारी के मुताबिक यात्रियों को बोर्डिंग गेट से गुजरने दिया गया लेकिन फ्लाइट के मुख्य दरवाजे से पहले ताला लगा दिया गया… सौमिल ने आरोप लगाया, ‘मैं समझता हूं कि कभी-कभी उड़ान में देरी हो जाती है… लेकिन यात्रियों को बोर्डिंग गेट पार करना, फिर आगे के गेट बंद करना और अपने यात्रियों को लॉक कर देना और उन्हें बीच में बंद कर देना अच्छा नहीं है.’ आरोप के मुताबिक जब यात्रियों ने बोर्डिंग गेट खोलने के लिए कहा ताकि वे वेटिंग एरिया में वापस आराम कर सकें, तो अधिकारियों ने इनकार कर दिया और वे चले गए, जब वरिष्ठ नागरिकों ने पानी मांगा क्योंकि वे वहां एक घंटे से अधिक समय तक बंद रहे तो उन्हें पानी नहीं दिया गया… अधिकारियों ने उन्हें पानी नहीं दिया और कहा कि गेट खुलने के बाद फ्लाइट में पानी मांगो… सौमिल ने पोस्ट पर लिखा और एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें यात्रियों को बोर्डिंग गेट पार करते हुए एयरलाइन के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से बहस करते देखा जा सकता है…