द सिंगिंग स्टार का समापन शानदार प्रस्तुतियों के साथ हुआ

गायन प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए बनाए गए मंच द सिंगिंग स्टार का ग्रैंड फिनाले दिल्ली एनसीआर के कुछ सबसे प्रतिभाशाली गायकों की शानदार प्रस्तुतियों के साथ संपन्न हुआ। ऑडिशन सेंट टेरेसा स्कूल, कौशांबी (गाजियाबाद) में आयोजित किए गए थे, और ग्रैंड फिनाले एस जी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल, वसुंधरा, गाजियाबाद में हुआ।

फाइनल में 30 से अधिक प्रतिभाशाली प्रतियोगियों ने भाग लिया। 18 वर्ष तक की आयु वर्ग में वंशिका ने पहला, लुभानी ने दूसरा और अगस्त्य ने तीसरा स्थान हासिल किया। 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में चाहत हुसैन ने पहला, मोहम्मद फैजल ने दूसरा और मोहम्मद कैफ ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध गायक शंकर साहनी सहित कई जानी-मानी हस्तियाँ शामिल हुईं। विशेष अतिथियों में न्यूजपेपर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के महासचिव डॉ विपिन गौर, प्रसिद्ध अभिनेत्री राधा भट्ट, रेडियो नोएडा के निदेशक सुशील भारती और शिक्षाविद् राजा रमन खन्ना शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन रेडियो शारदा के आरजे गगन गौतम और वैष्णवी ने कुशलतापूर्वक किया।

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक गीता हसीजा, मीनाक्षी, रंजीत सिंह और नव शेखर ने एक सहज और सफल समापन सुनिश्चित किया। उनके समर्पण ने प्रतिभा और दर्शकों को संगीत और उत्सव से भरी रात के लिए एक साथ लाया।

मुख्य अतिथि शंकर साहनी ने सभी विजेताओं को बधाई दी और जो नहीं जीत पाए उन्हें कड़ी मेहनत करने और भविष्य की प्रतियोगिताओं में सफलता पाने का लक्ष्य रखने के लिए प्रोत्साहित किया। राधा भट्ट ने अपनी यात्रा साझा की, दृढ़ता और कड़ी मेहनत के महत्व पर जोर दिया। विपिन गौर ने सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दीं, इस बात पर प्रकाश डाला कि जीत और हार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए द सिंगिंग स्टार पहल की प्रशंसा की, जिन्हें अन्यथा चमकने का अवसर नहीं मिल सकता था।

सिंगिंग स्टार का समापन एक शानदार सफलता थी, जिसने प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों को प्रेरित किया और कार्यक्रम के भविष्य के संस्करणों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।